Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

NCB की बड़ी कार्रवाई, कुम्हारी टोल नाके पर 300 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

  दुर्ग । छत्तीसगढ़ में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी की टीम ने आधी रात को दुर्ग के कुम्हारी...

 


दुर्ग। छत्तीसगढ़ में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी की टीम ने आधी रात को दुर्ग के कुम्हारी टोल नाके पर गांजे की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

खबरों के अनुसार इंदौर की एनसीबी जोनल आफिस की टीम को एक बड़ा इनपुट मिला था कि छत्तीसगढ़ के रास्ते ओडिशा से नागपुर की तरफ गांजे की बड़ी खेप ले जाई जा रही है। जिसपर एनसीबी की टीम ने कुम्हारी थाना पुलिस की मदद से सुबह से ही कुम्हारी टोलनाके पर नाकेबंदी कर रखी थी और वाहनों पर नजर रखे हुए थे। जिसके बाद देर रात ओडिशा से आ रही दो बोलेरो को रोका गया और थाने लाकर तलाशी ली गई।

बोलेरो में छत कटवाकर बनवाये स्पेशल बाक्स में गांजे की बड़ी खेप जब्त किया गया। पुलिस ने बोलेरो में सवार पम्पा पुष्पा राव और कोडिरिया बाबूराव को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बोलेरो लेकर जा रहे दोनों तस्कर विशाखापट्टनम के रहने वाले हैं और ओडिशा के मलकानगिरी से नागपुर तक लेकर वहां दूसरे तस्करों के हवाले कराना था जिसके लिये उनको 50 हजार रूपये मिलने थे।

एनसीबी की टीम ने इन दोनों बोलेरो से करीब 300 किलो से ज्यादा का गांजा जब्त किया है जिसकी कीमत 6 लाख रूपयो से ज्यादा बताई जा रही है। फिलहाल एनसीबी की टीम इन शातिर तस्करों को आज कोर्ट में पेशकर ट्राजिट रिमांड पर लेकर इंदौर रवाना हो सकती है।

No comments