Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजपाइयों ने मंत्री टीएस सिंहदेव के बंगले का किया घेराव, पुलिस बल के साथ कार्यकर्ताओं की हुई झड़प

  अम्बिकापुर।  प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बंगले का भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। ...



 अम्बिकापुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बंगले का भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का पुलिसबल के साथ झड़प देखने को मिला। ज्ञात हो कि परसा ईस्ट केते बासेन में कोयला खनन की मंजूरी मिलने के बाद से ही विरोध देखा जा रहा था। वही हसदेव जंगल को काटने का विरोध ग्रामीण भी लगातार कर रहे थे। लेकिन बीते दिनों जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में 42 एकड़ से अधिक पेड़ों की कटाई अब कर दी गई है। इसके विरोध में भाजपा के द्वारा कोल खदान में जाकर विरोध प्रदर्शन किया। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकलने पर भाजपा के द्वारा आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के बंगले का घेराव किया गया।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने कहा कि जिस तरह से लगातार ग्रामीणों का विरोध हरदेव जंगल को काटने को लेकर किया जा रहा था. उस दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था कि एक भी पेड़ कटेगा तो सबसे पहले गोली मैं खाऊंगा, लेकिन आज पेड़ कट गया और गोली भी नहीं चली तो स्वास्थ्य मंत्री कहां है.इस तरह के बयान बाजी से बचने को भी कहा।

No comments