Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Drishyam 2 First Look का रिलीज

  अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं...

 


अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं।

2015 में दृश्यम के साथ देश को इसके मर्डर मिस्ट्री से जोड़े रखने के बाद, निर्माता जल्द ही रोमांचकारी सीक्वल के साथ वापस आएंगे। यह फिल्म इसी नाम से मोहनलाल की मलयालम फिल्म की रीमेक है और 2015 की फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी है, यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी और दर्शकों को चकित कर गई थी।

अब, आखिरकार, अजय ने दृश्यम 2 के बारे में एक अपडेट साझा किया है और खुलासा किया है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीज़र कल अनावरण किया जाएगा।फिल्म ‘दृश्यम 2’ का टीजर कल यानी 28 सितंबर को आ रहा है.

सिंघम अभिनेता ने श्रिया, इशिता और मृणाल की विशेषता वाला पहला लुक भी साझा किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं। टीज़र आउट टुमॉरो को याद करें! # Drishyam2।” अक्षय खन्ना फिल्म की टीम में शामिल हो गए हैं, इस बीच, दृश्यम 2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है।

मंगलवार को, दे दे प्यार दे अभिनेता ने स्मृति लेन की यात्रा की और अपने प्रशंसकों को दृश्यम के पहले भाग की झलकियाँ दीं। “कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज (आज कुछ पुराने बिलों पर हाथ मिला),” कैप्शन पढ़ें। तस्वीरों में एक रेस्तरां का बिल, स्वामी चिन्मयानंदजी के महा सतंग की एक सीडी और एक बस टिकट दिखाया गया था। जून में, अभिनेता ने दृश्यम 2 की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की और लिखा: “ध्यान दें। दृश्यम 2 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

दृश्यम 2 को वायकॉम18 स्टूडियोज, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज का समर्थन प्राप्त है। भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित।दृश्यम 2 के अलावा, अजय हॉरर-कॉमेडी फिल्म, थैंक गॉड और भोला में दिखाई देंगे।

No comments