Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

हिस्ट्रीशीटर रवि साहू गिरफ्तार, हत्या मामले में चल रहा था फरार

  रायपुर।   रायपुर के माना में हुए हत्या कांड का मास्टर माइंट एवं हिस्ट्रीशीटर रवि साहू गिरफ्तार हो गया है। आरोपी हत्या के बाद से फरार था, ज...

 


रायपुर। रायपुर के माना में हुए हत्या कांड का मास्टर माइंट एवं हिस्ट्रीशीटर रवि साहू गिरफ्तार हो गया है। आरोपी हत्या के बाद से फरार था, जिसे पुलिस ने ओड़िशा से गिरफ्तार किया है। बता दें कि फरार आरोपी रवि साहू के ऊपर पुलिस ने 20 हजार रूपए का इनाम रखा था। वहीं मामले का एक आरोपी नोहर साहू अब भी फरार है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाना माना के अपराध क्रमांक 234/22 धारा 302, 365, 147, 120बी, 34 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट के प्रकरण में घटना का मुख्य आरोपी रवि साहू घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था। एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट की टीम द्वारा आरोपी रवि साहू की लगातार पतासाज़ी की जा रही थीं l पतासाजी के दौरान टीम के सदस्यों को आरोपी रवि साहू की ओड़िशा के नुवापाड़ा में उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा उड़ीसा रवाना होकर आरोपी रवि साहू की पतासाजी कर आरोपी को उड़ीसा के नुवापाड़ा स्थित रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी रवि साहू थाना कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है जिसके विरुद्ध कई मामले पंजीपद्ध है।

No comments