Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया आज बिलासपुर में, कार्यकर्ता सम्मेलन में देंगे जीत का मंत्र

  बिलासपुर.  जैसे-जैसे चुनावों का समय नजदीक आ रहा है कि वैसे ही कांग्रेस अब 2018 में हारी हुई विधानसभा सीटों पर फोकस कर रही है. इसी कड़ी में...

 


बिलासपुर. जैसे-जैसे चुनावों का समय नजदीक आ रहा है कि वैसे ही कांग्रेस अब 2018 में हारी हुई विधानसभा सीटों पर फोकस कर रही है. इसी कड़ी में बिलासपुर जिले की हारी हुई सीटों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के फीडबैक लेने के बाद अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया आज कार्यकर्ताओं से जमीनी हकीकत जानेंगे. इसके लिए बिलासपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जिसमें जिले के सभी 6 विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधयों के साथ ही संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे.

ये सम्मेलन 10 बजे से कांग्रेस भवन में आयोजित है. सम्मेलन और बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष मोहन मराकाम, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया और प्रदेश के प्रभारी सचिव सप्तगिरी उल्का मौजूद रहेंगे. 2018 में कांग्रेस जिन चार विधानसभा सीटों में हारी थी, उसमें मस्तूरी, बेलतरा, कोटा और बिल्हा शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस दौरान मौजूदा विधायकों का भी फीडबैक लिया जाएगा.

बिलासपुर की चार हारी हुई सीटों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी और संगठन के नेताओं की नजर है. ऐसे में पार्टी की चुनावी तैयारियां भी तेज हो गई है. इस बार ये सीटें पार्टी की प्राथमिकता में है.

जनप्रतिनिधि समेत कार्यकर्ता रहेंगे मौजूद

कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष विजय पांडेय ने बताया कि सम्मेलन में बिलासपुर, तखतपुर, बिल्हा, बेलतरा, मस्तूरी, कोटा विधानसभा से निर्वाचित जनप्रतिनिधि, कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे. साथ ही प्रदेश पदाधिकारी, संसदीय सचिव, विधायक, अपैक्स बैंक, पर्यटन मंडल अध्यक्ष, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, मत्स्य बोर्ड, योग आयोग के उपाध्यक्ष, सदस्य, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, विधायक प्रत्याशी, जिला कांग्रेस कार्यकारिणी, शहर कार्यकारिणी, एमआईसी सदस्य, पार्षद, एल्डरमैन, जिला पंचायत, जनपद पंचायत सभी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी , महिला कांग्रेस ,सेवादल, युवा कांग्रेस, NSUI, सभी जोनअध्यक्ष, आईटी सेल, सोशल मीडिया सहित सभी विभाग, मोर्चा, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी आदि शामिल होंगे.

No comments