Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सीएसपी पुरानी बस्ती राजेश देवांगन के निर्देशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोने चांदी के जेवर पार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से जेवर बरामद कर ...

रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोने चांदी के जेवर पार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से जेवर बरामद कर लिया गया है। झंडा चौक वर्मा किराना स्टोर्स के पास संजय नगर रायपुर निवासी प्रार्थी 30 वर्षीय दोमेन्द्र कुमार सिन्हा पिता धनरेश कुमार सिन्हा की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि वह अपने ड्यूटी पर चला गया था उनकी पत्नी एवं बच्चे अपने मायके चले गये थे। रात करीबन 8ः00 बजे ड्यूटी से वापस घर आया तो देखा कि ऊपर के कमरे का आलमारी का लाॅकर खुला हुआ था। उसमें रखे सोने चांदी के ज्वेलरी कीमती 2,50,000/रु. गायब थे। थाना टिकरापारा पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 388/24 धारा 454, 380 भादवि पंजीबद्ध कर वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के संबंध में अवगत किया गया। 

प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम दौलत राम पोर्ते, नगर पुलिस अधीक्षक पुरानीबस्ती राजेश देवांगन के निर्देशन में थाना प्रभारी टिकरापारा निरीक्षक दुर्गेश रावटे द्वारा थाना से पृथक से टीम तैयार कर प्रकरण के अज्ञात आरोपी एवं चोरी गए जेवर का पता तलाश कर शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार करने एवं चोरी गए सामान को बरामद करने के लिए निर्देशित किया गया। 

टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण के अज्ञात आरोपी एवं चोरी गए सोने चांदी के ज्वेलरी के पता तलाश प्रारंभ कर किया गया और घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक कर आरोपी के हुलिया के संबंध में आसपास के लोगों से व मुखबिरों से पूछताछ कर आरोपी को चिन्हाकित कर झण्डा चौक संजय नगर रायपुर निवासी विजय यादव उर्फ वेद प्रकाश यादव पिता उमेश यादव उम्र 22 साल को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ किया गया तो उसने प्रार्थी के मकान से सोने चांदी के ज्वेलरी कीमती 2,50,000/रु को चोरी करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी के सामान बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

No comments