Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राधिका ने अभद्रता की सीमा से आगे बढ़कर आरोप लगाए : सुशील शुक्ला

रायपुर। राधिका खेड़ा और मीडिया सेल प्रमुख सुशील आंनद के बीच विवाद को लेकर राजीव भवन में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें सुशील आनंद श...

रायपुर। राधिका खेड़ा और मीडिया सेल प्रमुख सुशील आंनद के बीच विवाद को लेकर राजीव भवन में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें सुशील आनंद शुक्ला और महिला प्रवक्ता शामिल हुए। इस दौरान सुशील आनंद ने कहा कि, राधिका खेड़ा ने मेरे चरित्र की हत्या करने का प्रयास किया है। इस बात को कोई नहीं मान सकता कि मैं शराब पीता हूं। मेरे खानदान में भी किसी ने कभी शराब नहीं पी है।

सुशील शुक्ला ने राधिका खेड़ा को लेकर कहा कि अभद्रता की सीमा से आगे बढ़कर आरोप लगाए हैं। गाली-गलौज या दुर्व्यवहार के आरोप सरासर गलत है। उन्होंने पूरी घटना का वीडियो बनाया था। इस मसले पर मैं चुनौती देता हूं उस वीडियो को सार्वजनिक करें।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, राधिका खेरा को मैं मानहानि का नोटिस दूंगा। उन्होंने मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की है। राधिका खेड़ा ने विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश की है। इस तरह से चरित्र की हत्या बर्दाश्त नहीं की जा सकती...मैं जल्द एक्शन लेने वाला हूं।

दरअसल, राधिका खेड़ा ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुशील आंनद पर गंभीर आरोपी लगाते हुए कहा था कि, मुझे कमरे में बंद किया गया है। इसी का जबाव देते हुए सुशील शुक्ला ने कहा कि, कमरे में बंद करने की बात बिल्कुल गलत है। दुर्भावना से प्रेरित होकर वे ऐसा कह रही हैं।

No comments