Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कलेक्टर, एसपी, न्यायाधीश ने बाइक रैली निकाल कर मतदान करने किया प्रेरित

    मोहला। लोकसभा निर्वाचन के अंतर्गत जिला मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए आज शासकीय स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडि...

 

 


मोहला। लोकसभा निर्वाचन के अंतर्गत जिला मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए आज शासकीय स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल अम्बागढ़ चौकी में बृहद मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट श्री दुलार सिंह, कलेक्टर एस जयवर्धन, पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह सहित अधिकारी, कर्मचारियों, नागरिकजनों ने बाइक रैली निकालकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। इस अवसर पर विद्यालय परिसर में भारी संख्या में अधिकारी-कर्मचारीयों एवं नागरिकजनों ने मानव श्रृंखला बनाकर शत प्रतिशत मतदान करने का संदेश दिया।

बाइक रैली के पूर्व मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दुलार सिंह ने उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों एवं नागरिकगणों को मतदाता जागरूकता का शपथ दिलाया। शपथ लिया गया कि हम भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर, धर्म, मूलवंश, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन होने से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दुलार सिंह ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि मताधिकार का अधिकार हमें भारत के लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने के लिए मिलता है। उन्होंने कहा कि हमें खुद भी मतदान करना चाहिए साथ ही अन्य लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। इस अवसर पर कलेक्टर एस जयवर्धन ने अपने उद्बोधन में कहा कि हम पूरी तरह से निर्भीक, निष्पक्ष व स्वतंत्रतापूर्वक निर्वाचन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी अपने आसपास के लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को भारत के नागरिक होने का अहसास कराते हुए लोकपर्व की गरिमा को बनाये रखने के लिए प्रेरित करें। 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी नागरिक निर्वाचन प्रक्रिया में भागीदार बने और खुद मतदान करें साथ ही अन्य लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें।  कार्यक्रम में बाईक रैली शासकीय स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल अम्बागढ़ चौकी परिसर से आरंभ होकर ग्राम पांगरी व ग्राम बिहरीकला होते हुए वापस स्कूल परिसर में रैली का समापन हुआ। इस दौरान स्वीप नोडल अधिकारी हेमंत ठाकुर, एसडीएम मोहला डॉ.हेमेन्द्र भुआर्य, जनपद सीईओ अं.चौकी प्रियंवदा रामटेके, तहसीलदार अं.चौकी दिनेश साहू, बड़ी संख्या में अधिकारी एवं कर्मचारी, बिहान समूह की महिलाएं, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहित गणमान्य नागरिकगण उपस्थित थे।

No comments