Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त महाविद्यालय में किया गया मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

बालोद । कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार लोकसभा आम निर्वाचन के दौरान बालोद जिले में शत प्रतिशत मतदा...


बालोद । कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार लोकसभा आम निर्वाचन के दौरान बालोद जिले में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए जिले में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत निरंतर विभिन्न प्रकार की गतिविधियाँ आयोजित की जा रही है। इसके अंतर्गत आज जिला मुख्यालय बालोद में घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत रंगोली प्रतियोगिता एवं प्रश्न मंच का आयोजन किया गया। 

इस दौरान विद्यार्थियों के द्वारा लोकतंत्र में मतदान के महत्व को रेखांकित करते हुए आकर्षक एवं रंग-बिरंगे रंगोली बनाकर तथा प्रश्न मंच का आयोजन कर जिले के मतदाताओं को आगामी लोकसभा आम निर्वाचन के दौरान अनिवार्य रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का संदेश दिया। इस दौरान देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को और अधिक परिपक्व एवं सशक्त बनाने में सहभागिता सुनिश्चित करने विद्यार्थियों को सभी प्रकार के निर्वाचनों में अनिवार्य रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की भी शपथ दिलाई। इस दौरान महाविद्यालय के प्राध्यापकों के अलावा बड़ी संख्या में विद्यार्थीगण उपस्थित थे।


No comments