Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर मेनका, बिरेश, देवेन्द्र यादव और शशि सिंह ने जताया कांग्रेस आलाकमान का आभार

  रायपुर। सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार शशि सिंह ने कहा, मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी जी को धन्यवाद करत...

 

रायपुर। सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार शशि सिंह ने कहा, मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी जी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने युवा चेहरे पर भरोसा जताया। हम युवा जोश के साथ चुनाव लड़ेंगे और जरूर जीतेंगे...मुझे पूरा विश्वास है कि हम इस चुनाव को भारी मतों से जीतेंगे। वही देवेन्द्र यादव ने कहा, "मैं कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे इस योग्य समझा। पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसे मैं पूरी नैतिकता के साथ निभाऊंगा।

कांग्रेस उम्मीदवार बिरेश ठाकुर ने कहा, "मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सचिन पायलट को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे कांकेर लोकसभा से फिर से टिकट देकर मुझ पर भरोसा जताया है। रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मेनका देवी सिंह ने कहा, "मुझे बहुत अच्छा लग रह है कि हमारी पार्टी ने मेरे पर विश्वास करके मुझे टिकट दिया और यह जिम्मेदारी सौंपी कि हम इस सीट को जीतें। Also Read - चाकू दिखाकर किया भयभीत, युवक गिरफ्तार बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बाकी बची 4 लोकसभा सीटों के लिए मंगलवार रात प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इस लिस्ट में PCC चीफ दीपक बैज का नाम नहीं है। कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें कांकेर से टिकट मिल सकता है, लेकिन वहां से बीरेश ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं बिलासपुर से देवेंद्र यादव उम्मीदवार घोषित हुए हैं। सरगुजा से शशि सिंह और रायगढ़ से डॉ मेनका देवी सिंह को टिकट मिला है। इससे पहले शनिवार को आई सूची में बस्तर सीट से पूर्व मंत्री कवासी लखमा को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया था।

 

No comments