Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बिलासपुर में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत:गाड़ी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

बिलासपुर। बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।...

बिलासपुर। बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना हिर्री थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार, बिल्हा क्षेत्र के पेंडरवा निवासी जलेश्वर मरावी (49) मजदूरी करता था। मंगलवार को वो किसी काम से अपनी बाइक पर गांव से बिल्हा जाने के लिए निकला था। दोपहर में वो पेंड्रीडीह सर्विस रोड से नेशनल हाईवे पर हिर्री बस स्टैंड के पास पहुंचा ही था, तभी कार क्रमांक सीजी 10 BP 6777 के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

कार की टक्कर लगते ही जलेश्वर नेशनल हाईवे पर दूर जा गिरा, जिससे उसका सिर फट गया और शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोंट आई। वहीं, उसकी बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान की और उसके परिजन को घटना की जानकारी दी। पिता के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही उसका बेटा जसवीर मरावी तत्काल मौके पर पहुंच गया। तब तक उसके शव को पुलिस ने अस्पताल भेज दिया था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है।

No comments