Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कौन है मोनू मानेसर, जिसके एक बयान पर भड़का बवाल और जल उठा नूंह

01अगस्त 2023 |  हरियाणा के नूंह में सोमवार को ब्रजमंडल शोभायात्रा के दौरान हिंसक बवाल हुआ। इस पूरे विवाद में मोनू मानेसर का नाम सामने आया है...

01अगस्त 2023 | हरियाणा के नूंह में सोमवार को ब्रजमंडल शोभायात्रा के दौरान हिंसक बवाल हुआ। इस पूरे विवाद में मोनू मानेसर का नाम सामने आया है। मोनू मानेसर गुरुग्राम के मानेसर का रहने वाला है। 28 साल के मोनू का असली नाम मोहित यादव है। वह बजरंग दल से जुड़ा है और गोरक्षक के तौर पर काम करता है। सूत्रों के अनुसार, मोनू शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी है।

कुछ माह पहले राजस्थान के भरतपुर निवासी जुनैद-नासिर के शव भिवानी में जली हुई कार में मिले थे। मोनू मानेसर जुनैद-नासिर हत्याकांड का आरोपी है। नूंह में यात्रा से पहले उसने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था। बताया जा रहा है कि इसी बयान के बाद नूंह जल उठा।  
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है मोनू
इस बयान की प्रतिक्रिया में दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका विरोध जताया और मोनू मानेसर को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। इससे पहले फिरोजपुर झिरका के विधायक मामन खां इंजीनियर भी विधानसभा में मोनू मानेसर को प्याज की तरह फोड़ने का बयान दे चुके थे। मोनू मानेसर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उसके फेसबुक पर लगभग 83 हजार और यूट्यूब पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। वह अक्सर गोरक्षा से जुड़े वीडियो अपडेट करता है।  
 

No comments