Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

किंग खान की पठान में बदलेगी दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी'? सेंसर बोर्ड ने दिए बड़े संकेत

  साल 2022 बॉलीवुड के लिए बुरे सपने की तरह रहा है. अब सभी को 2023 से काफी उम्मीद है क्योंकि इस साल कई बड़ी फिल्मों का रिलीज होना है. इसकी शु...

 


साल 2022 बॉलीवुड के लिए बुरे सपने की तरह रहा है. अब सभी को 2023 से काफी उम्मीद है क्योंकि इस साल कई बड़ी फिल्मों का रिलीज होना है. इसकी शुरुआत 25 जनवरी 2023 से शाहरुख खान (shahrukh khan) की फिल्म पठान  (Pathaan Movie)  से होने वाली है. गौरतलब है कि इस फिल्म के एक गाने ने ही बायकॉट की पूरी स्क्रिप्ट लिख दी थी, वहीं अब इस विवाद के बाद केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून (prasoon joshi) जोशी ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म हाल ही में सर्टिफिकेशन के लिए सीबीएफसी एग्जामिनेशन कमेटी के पास पहुंची थी. जहां फिल्म को बारीकी से देखा गया. प्रसून जोशी के मुताबिक फिल्म में विवादित गाने (Besharam Song) समेत कई बदलाव के सुझाव दिए है. उसके बाद ही इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकेगा.


सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी ने मीडिया में दिए अपने बयान में कहा है कि 'सेंसर बोर्ड हमेशा क्रिएटिव एक्सप्रेशंस औऱ लोगों की सेंसिबिलिटी के बीच सही तालमेल बनाकर रखती है. आपसी बातचीत के जरिए समाधान ढूंढा जा सकता है. अब जब तक सुझाए गए बदलाव पर काम होता है, मैं ये बताना चाहता हूं कि हमारी संस्कृति और भरोसा गौरवशाली, जटिल और सूक्ष्म है.क्रिएटर्स को इसी दिशा में काम करना चाहिए.



क्या बदलाव होंगे ये नहीं बताया

हालांकि प्रसून जोशी ने फिल्म पठान को लेकर ये साफ नहीं किया कि क्या बदलाव फिल्म में करने के सुझाव दिए गए है. अब ये फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा और ये देखना भी दिलचस्प होगा कि बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी का कलर चेंज किया जाता है या सीन्स को एडिट किया जाएगा. 


आखिर फिल्म को लेकर क्या विवाद?

बता दें कि पठान फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का बेशरम रंग गाना काफी चार्टबस्टर साबित हुआ है. इसे 2 हफ्तों में 150 मिलियन व्यूज मिले है. अभी भी वर्ल्ड वाइड ये गाना ट्रेंडिग में बना हुआ है. दरअसल इस गाने के एक दृश्य में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकनी पहन कर डांस करते हुए दिखाई दे रही थी. वहीं हिंदू संगठनों का कहना है कि ये भगवा रंग को बेशर्म कहा जा रहा है. इसे लेकर देशभर में काफी हल्ला हुआ और विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा.


No comments