Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एक बार फिर हैवानियत रेप के बाद हुई मौत मृतका के शादीशुदा दोस्त सहित 2 गिरफ्तार

  दंतेवाड़ा। शादीशुदा युवक ने गर्लफ्रेंड का रेप किया. आरोपी ने पहले अपने एक दोस्त और पीड़िता के साथ शराब पी. शराब पीने के बाद युवती बेहोश हो...

 


दंतेवाड़ा। शादीशुदा युवक ने गर्लफ्रेंड का रेप किया. आरोपी ने पहले अपने एक दोस्त और पीड़िता के साथ शराब पी. शराब पीने के बाद युवती बेहोश हो गई तो मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद आरोपी अपने दोस्त के साथ फरार हो गया. पीड़िता रात भर बेहोशी की हालत में पड़ी रही. दूसरे दिन ग्रामीणों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

दंतेवाड़ा जिले के बचेली थाना क्षेत्र का है. युवती के परिजनों ने 25 दिसंबर को बचेली थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनकी बेटी 24 दिसंबर की दोपहर 12 बजे से लापता थी. 25 दिसंबर की सुबह करीब 6:30 बजे पढ़ापुर में मोबाइल टावर के पास बेहोशी की हालत में मिली थी.

युवती को अपोलो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ दुष्कर्म और सिर में गहरी चोट आने से मौत होना पता चला.

थाना प्रभारी गोविंद यादव ने बताया कि ”मुखबिर से सूचना मिली थी कि कड़मपाल के रहने वाले युवक बुधरु ओयामी (उम्र 22 साल) और बिजू राम ओयामी (उम्र 20 साल) युवती को अपनी बाइक में बिठाकर जंगल की तरफ लेकर जा रहे थे.

पुलिस फौरन इनके घर पहुंची. दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया. जब पूछताछ की गई तो मामले में टालमटोल किया. हालांकि थोड़ी देर बाद दोनों ने पूरा राज खोल दिया.

No comments