Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

IAS समीर विश्नोई , कारोबारी सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर…

  IAS समीर विश्नोई के साथ कारोबारी सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद ईडी ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया....

 


IAS समीर विश्नोई के साथ कारोबारी सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद ईडी ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया. एडीजे अजय सिंह राजपूत ने सुनवाई करने के बाद तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर जेल भेज दिया. अब ईडी तीनों को 10 नवंबर को फिर कोर्ट में पेश करेगी.


बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 11 अक्टूबर को कोयला के काले कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए प्रदेश में एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की थी. इसमें IAS समीर विश्नोई के साथ-साथ कारोबारी सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी के ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर लिया था.


आज सुनवाई के बाद कारोबारी सुनील अग्रवाल के वकील आयुष जिंदल ने बताया कि 15 दिन की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद ईडी ने उनके मुवक्किल को अदालत में पेश किया था. आज उन्होंने न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है. उन्होंने कहा कि उनके मुव्वकिल की गिरफ्तारी की अवैधानिक है, इस लिहाज से हाईकोर्ट में अपील की जाएगी.



No comments