Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आरक्षक ने थाना मे खुद को मारी गोली, मौत

  मैनपुर.  गरियाबंद जिले के मैनपुर थाना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है मैनपुर थाना में पदस्थ एक आरक्षक दिनेश कोसले ने खुद को गोली मारकर आ...

 


मैनपुर. गरियाबंद जिले के मैनपुर थाना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है मैनपुर थाना में पदस्थ एक आरक्षक दिनेश कोसले ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है अभी तक मौत के कारण सामने नहीं आया है मामले की पुष्टि एसडीओपी पुलिस अनुज गुप्ता ने करते हुए बताया मैनपुर थाना में पदस्थ आरक्षक दिनेश कोसले ने रात में अपने कमरे में सोने गया था जब सुबह उसे जगाने कर्मचारी गऐ तो उसके कमरे में शव मिला है उन्होंने थाने के रायफल से अपने आप को गोली मार लिया है जिससे उसकी मौत हो गई।

ज्ञात हो कि यह पुलिस का आरक्षक थाना परिसर के भीतर आबंटित अपने आवास में निवास करते थे और मंदिर हसौद रायपुर का रहने वाला है तथा एक वर्ष से मैनपुर थाना में पदस्थ हैं।

महत्वपूर्ण बात यह है कि अभी लगभग दो माह पूर्व ही मैनपुर थाना में पदस्थ एक एएसआई शंकर लाल सिदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था मैनपुर थाना में दो माह में यह दूसरी बडी घटना है जो यह सोचने को मजबूर करता है कि आखिर पुलिस के अधिकारी और जवान किन परिस्थितियों में ऐसे कदम उठाने के लिए मजबूर हुऐ हैं।

No comments