Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार, छत्तीसगढ़ में ईडी रेड पर बोले सीएम भूपेश बघेल

  रायपुर।  सीएम बघेल ने कहा कि ईडी-आईटी की कार्रवाई से डराने की कोशिश कर रही है. चुनाव तक इस तरह की कार्रवाई होगी, लेकिन जनता जान चुकी है. क...



 रायपुर। सीएम बघेल ने कहा कि ईडी-आईटी की कार्रवाई से डराने की कोशिश कर रही है. चुनाव तक इस तरह की कार्रवाई होगी, लेकिन जनता जान चुकी है. केंद्र में बैठी भाजपा सरकार कैसे सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. 6 हजार करोड़ के चिटफंड घोटाला पर ईडी-आईटी की कार्रवाई क्यों नहीं होती ?

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज रायपुर, दुर्ग, रायगढ़ और महासमुंद के कई ठिकानों पर दबिश दी है. ईडी ने रायपुर में कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी, महासमुंद में रहने वाले उनके ससुर और पूर्व कांग्रेसी विधायक अग्नि चंद्राकर, अजय नायडू, रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू, सनी लुनिया, बादल मक्कड़, देवेंद्र नगर में रहने वाले सीए वियज मालू, कोयला व्यापारी सुनील अग्रवाल, कोयला व्यपारी जय अम्बे ट्रांसपोर्ट के पार्टनर नवनीत तिवारी, शराब कारोबारी अमोलक भाटिया के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की है.

आईएएस जेपी मौर्य, समीर विश्नोई के यहां भी छापेमारी की गई है. बताया जा रहा है कि इस छापे का आधार कोयला कारोबार से जुड़ा है. सोमवार से ही जबरदस्त चर्चा थी कि ईडी की बड़ी टीम का मूवमेंट है. ईडी बड़ी कार्रवाई करने के इरादे से पहुंची है.

महासमुंद में ईडी ने छह स्थानों पर मारी रेड –

अल सुबह ईडी ने महासमुंद में छह स्थानों पर छापा मारा है. इनमें छत्तीसगढ़ शासन के बीज विकास निगम के अध्यक्ष व पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर, उनके दामाद व कोयला व्यापारी सूर्यकांत तिवारी, सूर्यकांत तिवारी के चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष जसमीत बादल मक्कड़ सहित रियल स्टेट व्यापारी सन्नी लुनिया व अजय नायडू के यहां छापा मारा गया है. ईडी के साथ सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के जवान पहुंचे हैं.

No comments