Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अंबिकापुर में डबल मर्डर केस का खुलासा; महिला की दूसरी शादी से खफा पूर्व पति ने दिया था घटना को अंजाम

  अंबिकापुर।  छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में डबल मर्डर केस का खुलासा हो गया है. एसपी भावना गुप्ता ने कत्लकांड का पर्दाफाश किया है. इस वारदात में...

 


अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में डबल मर्डर केस का खुलासा हो गया है. एसपी भावना गुप्ता ने कत्लकांड का पर्दाफाश किया है. इस वारदात में EX HUSBAND ने मुख्य किरदार निभाया है. महिला की दूसरी शादी से खफा पूर्व पति ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया है.

एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि इन दोनों हत्याओं को पूर्व पति ने बेरहमी से अंजाम दिया, जिसे 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम राकेश राजवाड़े है.

एसपी ने बताया कि बीती रात राकेश अपनी पूर्व पत्नी के घर पहुंचा था. जहां महिला को उसके नाम से पुकार कर दरावाजा खुलवाया. फिर घर में रखे डंडे से पति की हत्या कर दी. बच्चे को भी मारकर जख्मी कर दिया.

बेरहम कातिल का मन इतने में नहीं भरा, तो महिला को अपनी बाइक पर जबरदस्ती उठाकर जंगल ले गया, जहां पहले उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे मारकर उसकी लाश को नग्न हालत में पेड़ पर टांग कर फरार हो गया.

एसपी ने बताया कि मामले की तफ्तीश के लिए स्पेशल टीम बनाई गई, जिसके आधार पर पुलिस ने आऱोपी को दबोचा. कातिल ने बड़े शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन पुलिस ने कातिल को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

No comments