Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बेरोजगारों को भ्रमित कर रही है बीजेपी : मंत्री रविंद्र चौबे

  रायपुर।  भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदर्शन पर राजीव भवन में कांग्रेस ने आज प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान मंत्री...



 रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदर्शन पर राजीव भवन में कांग्रेस ने आज प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि भाजपा प्रदेश के बेरोजगारों को भ्रमित कर रही है। कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में युवाओं को ठगा गया था, अपने नेताओं को दिखाने के लिए ये भाजयुमो का प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं बीजेपी छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि पुरंदेश्वरी का बयान निकृष्ट है। सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक बयान है।

भाजयुमो के घेराव को देखते हुए पुलिस व्यवस्था सख्त की गई है, शहर में 3 हजार पुलिस जवान तैनात किए गए हैं, 30 थाना प्रभारियों समेत 20 पुलिस अधिकारी शहर में तैनात है। बता दें कि आज छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा है। प्रदर्शन में शामिल होने भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या रायपुर पहुंच गए हैं। तेजस्‍वी सूर्या का भाजपा के पार्टी पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया।

उन्हाेंने माना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार पर कमीशन और भ्रष्टाचारी सरकार का आरोप लगाया। बेरोज़गारी के खिलाफ भाजपा के महाआंदोलन की अगुवाई करने पहुंचे तेजस्वी सूर्या ने बघेल सरकार पर कहा, मैं भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहना चाहता हूं, YOUR TIME IS UP, PACK YOUR BAGS AND LEAVE YOUR HOUSE, युवाओं के पास रोज़गार नहीं हैं, कानून व्यवस्था की स्थिति ख़राब है, भूपेश बघेल की सरकार भ्र्ष्ट सरकार है,कमीशन का खेल सरकार के हर विभाग में चल रहा है।

No comments