Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कमाल राशिद खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2020 में केआरके ने किया था विवादित ट्वीट

  मुंबई. कमाल आर खान के ट्वीट और बॉलीवुड में उनके खुले मजाक अक्सर उन्हें मुश्किल में डाल देते हैं।केआरके के नाम से लोकप्रिय अभिनेता-आलोचक को...

 


मुंबई. कमाल आर खान के ट्वीट और बॉलीवुड में उनके खुले मजाक अक्सर उन्हें मुश्किल में डाल देते हैं।केआरके के नाम से लोकप्रिय अभिनेता-आलोचक को मलाड पुलिस ने 2020 में उनके द्वारा किए गए एक विवादास्पद ट्वीट के बाद गिरफ्तार किया गया है। केआरके को हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। कमाल आर खान के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। केआरके को 2020 में इरफान और ऋषि कपूर के बारे में उनके विवादास्पद ट्वीट्स के बाद गिरफ्तार किया गया।


राहुल कनाल ने कहा कि कमल आर खान को आज मेरी शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं मुंबई पुलिस के इस कदम का स्वागत करता हूं। वह सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करता है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है। इस तरह का व्यवहार समाज में अस्वीकार्य है। उसे गिरफ्तार करके, मुंबई पुलिस ने बाहर भेज दिया है ऐसे लोगों के खिलाफ एक कड़ा संदेश है।


KRK के बारे में जानिए

कमाल आर खान अक्सर बॉलीवुड पर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और प्रोड्यूस भी किया है। वह बिग बॉस 3 के भी हिस्सा थे।

No comments