Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Amazon में सेल हुई शुरू! आधी कीमत पर मिल रहे हैं फोन्स, iPhone और OnePlus जैसे दमदार फोन में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

  अगर आप अच्छे दामों में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और एक बेहतरीन नए स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. ...

 


अगर आप अच्छे दामों में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और एक बेहतरीन नए स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेजॉन पर नई सेल शुरू हो गई है. इस सेल में 50 परसेंट तक की छूट में आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि iPhone, Samsung, iQOO और Xiaomi के जाने-माने और ब्रांडेड फॉर्म्स पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है. साथ ही इन फोंस पर एक्सचेंज और ईएमआई(EMI) ऑफर भी दिया जा रहा है. यहां देखिए इस सेल में मिल रहे बेस्ट डिस्काउंट के बारे में सारी डिटेल्स.

मिल रहे हैं ये ऑफर्स:

इस सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज में 40 परसेंट डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इसमें सिटी बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड को यूज करने पर 10 परसेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसके साथ एचडीएफसी के कार्ड पर भी 3 महीनों के लिए नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) का ऑप्शन मिलेगा.


आपको बता दें कि इस सेल में EMI Transactions( ईएमआई लेनदेन) पर डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही, इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं. ऐसे में अगर आप एक प्राइम मेंबर हैं तो आप की बचत काफी ज्यादा हो सकती है इस शहर में आप 20,000 रुपयों तक का फायदा आसानी से उठा सकते हैं. इसके साथ आप फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट (6 महीने के अंदर) का भी फायदा उठा सकते हैं.

इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट:

ऐमेज़ॉन की इस सेल में आपको iPhone 13 की सीरीज पर 10,000 रुपयों की छूट मिलेगी. साथ ही आप iQOO के फोंस सस्ते में खरीद पाएंगे. आपको बता दें कि इस सेल में iQOO Neo 6 पर ₹3000 का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है. इस ब्रांड के दूसरे फोंस पर भी आपको डिस्काउंट मिलेगा.
वहीं OnePlus के हैंडसेट में भी काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. OnePlus 9 5G शिरीष पर ₹15000 का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही, 5000 रुपयों का एक्स्ट्रा डिस्काउंट आफ एक्सचेंज पर हासिल कर सकते हैं.
Samsung के फोन्स भी काफी सस्ते में मिल रहे हैं. इन पर 53% तक का डिस्काउंट मिलेगा. वही Techno के फोन पर 30% का ऑफर मिल रहा है और Xiaomi के फोन पर 40 परसेंट तक की छूट मिलेगी.

No comments