Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

इस कंपनी ने लॉन्च किया 5,299 रुपये का सस्ता स्मार्टफोन, व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्ड करने की मिलेगी सुविधा

  नई दिल्ली।  व्हाट्सएप कॉल को रिकॉर्ड करने के लिए फिलहाल सीधे तौर पर कोई विकल्प नहीं है। आमतौर कई लोग व्हाट्सएप कॉल को रिकॉर्ड करने के लिए ...

 


नई दिल्ली। व्हाट्सएप कॉल को रिकॉर्ड करने के लिए फिलहाल सीधे तौर पर कोई विकल्प नहीं है। आमतौर कई लोग व्हाट्सएप कॉल को रिकॉर्ड करने के लिए थर्ड पार्टी एप की मदद लेते हैं, लेकिन अब इस समस्या का समाधान एक कंपनी ने अपने नए फोन के साथ कर दिया है। आईटेल ने भारत में Itel A23s को लॉन्च किया है जो कि एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इसमें क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें LCD डिस्प्ले दी गई है। Itel A23s की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें व्हाट्सएप कॉल को रिकॉर्ड करने की सुविधा दी गई है।

Itel A23s की कीमत
आईटेल के इस फोन की कीमत 5,299 रुपये रखी गई है और इसे स्काई स्यान, स्काई ब्लैक और ओशन ब्लू में कलर में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को एक ही वेरियंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है।

Itel A23s की स्पेसिफिकेशन
Itel A23s के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजाइन पुराने एंड्रॉयड फोन जैसी है। किनारे कर्व्ड हैं और वॉल्यूम के साथ पावर बटन राइट साइड में दिए गए हैं। फोन में 5 इंच की HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 480×854 पिक्सल है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। इसमें Unisoc SC9832E प्रोसेसर है जो कि एक क्वॉडकोर प्रोसेसर है। फोन में एंड्रॉयड 11 Gi एडिशन दिया गया है

Itel A23s की बैटरी और कैमरा
आईटेल के इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और फ्रंट में VGA कैमरा है जिसके साथ LED फ्लैश लाइट दी गई है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक, 4G, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, GPS + GLONASS और डुअल सिम का सपोर्ट है। इसमें व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्डिंग के अलावा पीक मोड, कॉल अलार्म और स्टेटस सेविंग फीचर्स दिए गए हैं।

No comments