Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

14 दोपहिया वाहन सहित तीन चोर गिरफ्तार

  रायपुर।   छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अलग-अलग जगह से दोपहिया वाहन चोरी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों ...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अलग-अलग जगह से दोपहिया वाहन चोरी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों के कब्जे से 14 दोपहिया वाहन पुलिस ने जब्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार, जसपाल सिंह, प्रभु राम और लवी उर्फ सोमेश्वर वाकड़े तीनो बदमाश अलग-अलग जगह से चोरी कर कुछ वाहनों को बेचने की फिराक में थे। जब वाहन खरीददार ने तीनों से वाहन के कागजात के संबंध में जब पूछताछ की तो उनके द्वारा गोल-मोल जवाब देकर गुमराह करने लगे।

वाहन के संबंध में किसी भी प्रकार का कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं करने पर खरीददार ने तीनों से कड़ाई से पूछताछ की। तब बदमाश युवकों ने वाहन को चोरी का होना बताया। उसके बाद खरीददार ने तीनों के खिलाफ पुलिस को जानकारी दी। जिस पर थाना आजाद चौक पुलिस ने जाकर मुखबिर द्वारा बताये हुलिये के 3 लड़कों एवं वाहन को चिन्हांकित कर पकड़ा लिया है।

मास्टर चाबी से करते रहे चोरी पुलिस ने बताया कि आरोपियों से जप्त चोरी की 7 नग दोपहिया वाहनों में थाना गंज, आजाद चौक, मौदहापारा, टिकरापारा एवं डी.डी. नगर में है। उनके पास से चोरी की कुल 14 नग दोपहिया वाहन जप्त किया गया है। जप्त वाहनों की कीमत है लगभग 5,70,000/- रुपये बताई जा रही है।

No comments