Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Bhool Bhulaiyaa 2 : Kartik Aaryan ले आए Trending Dance Move

Kartik Aaryan and Kiara Advani स्टारर फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 2' का Title Track Monday को release कर दिया गया है। Kartik Aaryan ने खु...




Kartik Aaryan and Kiara Advani स्टारर फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 2' का Title Track Monday को release कर दिया गया है। Kartik Aaryan ने खुद भी अपने Social Media Accounts पर ये song शेयर किया है। release के कुछ ही मिनटों में इस सॉन्ग पर कई लाख व्यूज आ गए हैं। 'धीमे धीमे' song के बाद अब एक बार फिर से कार्तिक आर्यन ने अपने पैरों से बहुत कमाल का iconic step किया है जिसे उन्होंने अपने फैंस से रीक्रिएट करने की अपील भी की है।

Zig-Zag with Ruh Baba (रूह बाबा)

Kartik Aaryan ने इस गाने को शेयर करते हुए Instagram पर लिखा, 'रूह बाबा के साथ जिग जैग स्टेप कीजिए। Bhool Bhulaiyaa 2 का Title Track Release कर दिया गया है।' भूल भुलैया 1 के Title Track की तरह इस सॉन्ग को भी Neeraj Sridhar ने ही आवाज दी है और इसके लिरिक्स भी काफी हद तक पहले जैसे ही हैं। गाने के music में थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है लेकिन ज्यादातर फील पहले वाला ही रखने की कोशिश की गई है।

Do people love this glamorous song?

हालांकि बावजूद इन सारी चीजों के तनिष्क बागची का रीक्रिएट किया गया ये गाना पब्लिक को काफी पसंद आ रहा है और Kartik Aaryan का डांस उन्हें इंप्रेस कर पाने में कामयाब रहा है। काफी सारी लाइट्स और शाइनी फ्लोर पर Kartik का डांस फैंस को काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। लोगों ने इस गाने पर रील्स बनाना अभी से शुरू कर दिए हैं। बात करें Public Response की तो अधिकतर लोग इस गाने से इंप्रेस नजर आए।
x

No comments