Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ से ट्रक की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

रायपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में ट्रक चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार क...



रायपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में ट्रक चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह के सदस्य चोरी की ट्रक को मध्यप्रदेश में बेचने की फिराक में थे।जिन्हें पुलिस ने अमरकंटक से 35 किलोमीटर दूर घाटी से पकड़ लिया।साथ ही एक ट्रक को भी जब्त किया है।वहीं पुलिस को आरोपियों की पहचान करने में पेट्रोल पंप से मिले CCTV फुटेज काम आया। अब उसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें चोरी की ट्रक के साथ आरोपी युवक भी नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि ये मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।जहां मिनोचा कॉलोनी के रहने वाले जैद अहमद नाम के ट्रक चालक ने ट्रांसपोर्टनगर में 15 जनवरी की शाम 6 बजे ट्रक को खड़ा किया और अपने घर चला गया। दूसरे दिन सुबह वापस ट्रक लेने पहुंचा तो ट्रक गायब मिला। उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी। इस घटना के बाद भी पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस ने आसपास लगे CCTV फुटेज की जांच की। इस दौरान पुलिस ने चोरों के ट्रक लेकर जाते हुए रास्ते में सुराग तलाश की। तभी चकरभाठा से करीब 10 किलोमीटर दूर एक पेट्रोल पंप में लगे CCTV फुटेज की मिला। जिसमें चोरी के ट्रक में तीन-चार युवक डीजल भरवाते नजर आए। इसी आधार पर पुलिस ने उनकी पहचान कर तलाश शुरू कर दी।जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

No comments