Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

फिल्मी स्टाइल में किडनैपिंग , बोले- दोबारा दुकान लगाई तो कर देंगे मर्डर

    रायपुर।  राजधानी रायपुर में फिल्मी अंदाज में स्ट्राबैरी बेचने वाले कारोबारी का अपहरण कर आरोपी उसे अपने साथ नवा रायपुर लेकर गए। वहां मारा...

 
 


रायपुर। राजधानी रायपुर में फिल्मी अंदाज में स्ट्राबैरी बेचने वाले कारोबारी का अपहरण कर आरोपी उसे अपने साथ नवा रायपुर लेकर गए। वहां मारा-पीटा रुपए छीन लिए और दोबारा दुकान लगाने पर मर्डर करने की धमकी देते हुए उसे नवा रायपुर में घुमाने के बाद उसे सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए। मामले में रायपुर पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने ही इस अपहरण कांड की प्लानिंग की थी। मामला शंकर नगर के भारत माता चौक इलाके का है। यहां नसीम नाम का व्यवसाय स्ट्राबेरी बेचने का काम करता है। कुछ दिन पहले इसे अमजद शेख नाम के युवक ने फोन कर धमकी दी थी, अमजद ने दावा किया था कि उसके पिता भी यहीं स्ट्राबेरी बेचने का काम करते हैं।

अगर नसीम स्ट्राबेरी बेचेगा तो उसके पिता का धंधा ठप होगा। अमजद ने नसीम को धमकी भी दी थी और शहर छोड़कर चले जाने को कहा था। नसीम ने इसकी बात नहीं मानी। सोमवार को भारत माता चौक के पास नसीम स्ट्राबेरी बेच रहा था तभी एक कार में 4 लोग आए और अपने साथ जबरदस्ती नसीम को उठा ले गए। चारों बदमाश नसीम को नवा रायपुर लेकर गए। नसीम के पास रखे 30 हजार रुपए, आधार कार्ड और डॉक्यूमेंट लूट लिए। आरोपियों ने नसीम को धमकी देते हुए कहा कि अमजद के कहने के बावजूद स्ट्राबेरी यहां बेच रहे हो तुम्हारी हत्या कर देंगे। शहर छोड़कर चले जाओ। फिर देर रात उन्होंने नसीम को वहीं छोड़ा और भाग गए।

No comments