Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: बस स्टैंड पर होगी यात्रियों की कोरोना टेस्ट…

दंतेवाड़ा। कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक को देखते हुए कलेक्टर श्री दीपक सोनी एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने रेल्वे स्टेशन और बस स्टैंड...



दंतेवाड़ा। कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक को देखते हुए कलेक्टर श्री दीपक सोनी एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने रेल्वे स्टेशन और बस स्टैंड का निरीक्षण किया। रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, एवं अन्य ऐसे सार्वजनिक स्थलों जहां पर जिले के बाहर से आने वाले लोगो की सम्भावना बनी रहती है ऐसे स्थानों पर कोविड की सैम्पलिंग एवं मेडिकल टीम की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये है।

बसस्टैण्ड के आस पास के दुकानों के मालिकों को कोविड जांच करने हेतु निर्देशित किया गया। श्री सोनी ने कहा कि कोविड संबंधी व्यवहार जैसे मास्क, सैनेटाइजर के उपयोग सहित शारीरिक दूरी, अनावश्यक कार्यों से, भीड़-भाड़ वाले जगहों में जाने से बचने के नियम का कड़ाई से पालन हो।

स्टेशन पर सभी यात्री कोविड अनुरूप व्यवहार का पालन कराने हेतु सुनिश्चित करने के निर्देश दिए साथ ही यात्रियों की स्क्रीनिंग और कांटेक्ट करने को कहा। ओमिक्रोन वायरस व कोरोना की तीसरी लहर को दृष्टिगत रखते हुए मैदानी स्तर पर सभी व्यवस्थाएं मजबूत करने हेतु निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि जिले में मास्क के उपयोग का गंभीरता से पालन सुनिश्चित कराएं। इस दौरान एसडीएम श्री अबिनाश मिश्रा, तहसीलदार श्रीमती यशोदा केतारप, सीएमओ श्री लाल सिंह मरकाम, नायब तहसीलदार श्री खूंटे मौजूद रहे।

No comments