Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दो सगे भाईयों की सड़क हादसे में मौत, मामला दर्ज...

  रायपुर । कोरबा में शनिवार को हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई बाइक से बकरी खरीदने के लिए बाजार जा रहे थे। इसी दौरा...




 रायपुर कोरबा में शनिवार को हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई बाइक से बकरी खरीदने के लिए बाजार जा रहे थे। इसी दौरान एक क्रेन उन्हें टक्कर मारते हुए पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्रेन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सलोरा निवासी सूरज केंवट (26) और चांद केंवट (24) बकरी खरीदने और बेचने का काम करते थे। दोनों शनिवार शाम को बकरियां खरीदने के लिए बाइक से बाजार जा रहे थे। अभी वे बिलासपुर-अंबिकापुर मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे कि मड़ई घाट के पास तेज रफ्तार से ट्रक टोचन कर आ रही क्रेन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके कारण बाइक सड़क किनारे जा गिरी। 
वहीं क्रेन भी तेज गति में होने के कारण पलट गई। हादसे में मौके पर ही सूरज की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर बांगो थाना पुलिस और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और चांद को अस्पताल में लेकर पहुंची, लेकिन उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

No comments