Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राजधानी में गणतंत्र दिवस पर घड़ी चौक जयस्तंभ ,कोतवाली थाने सहित जगह जगह हुई खुबसूरत लाइटिंग

  रायपुर । राजधानी रायपुर में 73 वें गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया.घड़ी चौक, कोतवाली थाना जय स्तंभ चौक व शासकीय भवनों पर भी आकर्षक र...


 रायपुर। राजधानी रायपुर में 73 वें गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया.घड़ी चौक, कोतवाली थाना जय स्तंभ चौक व शासकीय भवनों पर भी आकर्षक रोशनी की गई, पुलिस थाना के नाम से आम तौर पर आदमी सहम जाते है,लेकिन जब कोई कहे कि इस सिटी कोतवाली थाने को देखने के लिए कदम ठिठक जाए तो थोड़ा अचरज लगता है लेकिन ठहरने मजबूर हो जायेंगे। राजधानी के सिटी कोतवाली थाने में इतनी सुंदर लाइटिंग की गई है जो देशभक्ति की धुनों पर नाचते हुए नजर आ रही है। अंधेरे में इसकी खुबसूरती देखते ही बन रहा है। कोई मोबाइल से तस्वीर कैद कर रहा है तो कोई सेल्फी ले रहा है। 

गणतंत्र दिवस को खास बना रहा है अपना कोतवाली थाना। पूरी इमारत के सामने के हिस्से में एलईडी लाइट्स की स्ट्रीप्स लगाई गई हैं, फोर साइड फोकस लैम्प्स और प्रोजेक्ट फोकस लाइट्स जो कई बॉलीवुड अवॉर्ड शोज के स्टेज पर यूज होती हैं, उन्हें थाने के बालकनी और इमारत के ऊपरी हिस्से में भी लगाया गया है।
थाने की इमारत पर इन लाइट्स को ऐसे सेट किया गया है कि जब देश भक्ति गाने यहां बजाए जा रहे हैं तो ये लाइट्स भी उन बीट्स पर रोशनी के जरिए थिरकती दिखती हैं। यहां अरपा पैरी के धार, परचम लहरा दो, रंग दे बसंती जैसे गाने बजाए गए।

No comments