Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नया रायपुर की सड़कों पर तेज रफ्तार बाइक चलाने और स्टंट करने वाले 22 चालकों पर यातायात पुलिस ने की कार्रवाई

  रायपुर।   नया रायपुर की सरपट सड़कों पर तेज रफ्तार बाइक चलाने और स्टंट करने वालों पर यातायात पुलिस ने कार्रवाई की है। यातायात पुलिस रायपुर ...



 रायपुर। नया रायपुर की सरपट सड़कों पर तेज रफ्तार बाइक चलाने और स्टंट करने वालों पर यातायात पुलिस ने कार्रवाई की है। यातायात पुलिस रायपुर के वाट्सएप कप्लेन्ट एवं ट्विटर अकाउंट में शिकायत मिलने पर यह त्वरित कार्रवाई की गई। वाट्सएप पर बाइक चालकों के स्टंट करने की फोटो मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने यातायात पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों को नया रायपुर के प्रमुख चौक-चौराहों एवं मार्गों पर आकस्मिक चेकिंग शुरू करने कहा था।

नया रायपुर में सड़क के चौराहों पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों ने कई बाइक चालकों को तेज रफ्तार से बाइक चलाते पकड़ा। वहीं सड़क के सुनसान रास्तों पर रेस करते एवं स्टंट करते हुए कई बाइक चालकों को रोका। यातायात पुलिस ने 22 दो पहिया वाहन चालकों पर कार्रवाई की। सभी वाहन चालकों को नया रायपुर के थाने में बाइक सहित खड़ा कर दिया। यातायात पुलिस ने उपद्रवी वाहन चालकों के खिलाफ मोटर यान अधिनियम के तहत चालान करते हुए 15 हजार रुपए समन शुल्क वसूला है।

No comments