Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कमल विहार में लॉच की जाएगी 3 बीएचके एलआईजी फ्लैट्स

  रायपुर।  रायपुर विकास प्राधिकरण अपनी कमल विहार योजना में अफोर्डेबल हॉऊसिंग के अंतर्गत आधुनिक सुविधाओं के साथ शीघ्र ही एक 3बीएचके फ्लैट्स क...

 




रायपुर। 
रायपुर विकास प्राधिकरण अपनी कमल विहार योजना में अफोर्डेबल हॉऊसिंग के अंतर्गत आधुनिक सुविधाओं के साथ शीघ्र ही एक 3बीएचके फ्लैट्स के 1120 फ्लैट्स की एक नई स्कीम लांच करेगा। वहीं इन्द्रप्रस्थ रायपुरा योजना के ईडब्लूएस फ्लैट्स के रजिस्ट्री के पहले आवंटितियों को सब्सिड़ी के 91 हजार रुपए का समायोजन करने की स्वीकृति प्राधिकरण संचालक मंडल की बैठक में आज दी गई। बैठक में बताया गया कि प्राधिकरण ने 25 नवंबर से कुल 17 करोड़ रुपए की संपत्ति विक्रय की है। संचालक मंडल की बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़ ने की तथा प्रस्ताव मंडल के सदस्य सचिव व मुख्य कार्यपालन अधिकारी  ऋतुराज रघुवंशी ने प्रस्तुत किया।



बैठक में यह जानकारी भी दी गई कि प्राधिकरण की संपत्तियों के विक्रय में काफी तेजी आई है। 25 नवंबर 2021 से 11 जनवरी 2022 के बीच मात्र 46 दिनों में ही लगभग 17 करोड़ रुपए की संपत्ति विक्रय हुई है। इसी प्रकार विवेकानंद आश्रम स्थित पुराने कॉम्पलेक्स की दुकानें भी लगभग 7 करोड़ रुपए में बिकी है।  
संचालक मंडल की बैठक में प्राधिकरण के अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़. मुख्य कार्यपालन अधिकारी  ऋतुराज रघुवंशी, उपाध्यक्षव्दय  सूर्यमणी मिश्रा व  शिव सिंह ठाकुर, अशासकीय संचालक सदस्य  राजेन्द्र पप्पू बंजारे, ममता रॉय, हिरेन्द्र देवांगन, मुकेश साहू, शासकीय सदस्यों में आवास एवं पर्यावरण विभाग के उप सचिव  सी. तिर्की, नगर तथा ग्राम निवेश छत्तीसगढ़ के अपर संचालक  संदीप बागड़े, नगर पालिक निगम रायपुर के उपायुक्त लोकेश्वर साहू, छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी से अधीक्षण अभियंता मनोज वर्मा तथा लोक निर्माण विभाग से सहायक अभियंता सीमा दीवान उपस्थित रहे।

No comments