Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

यादव ठेठवार समाज ने त्रिमूर्ति पर जताया भरोसा... पूर्व सांसद मधुसूदन, संसदीय सचिव द्वारकाधीश और उमेश को मिली जिम्मेदारी

रायपुर। राजिम में यादव ठेठवार समाज महासभा का आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गई। इस बार की टीम में काफी सक्रिय और द...


रायपुर। राजिम में यादव ठेठवार समाज महासभा का आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गई। इस बार की टीम में काफी सक्रिय और दमदार लोगों को प्रांतीय व युवा प्रकोष्ठ की टीम में रखा गया है जिसमें राजनीति से जुड़े लोग लोगो के साथ-साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में दखलअंदाजी रखने वालो को भी स्थान दिया गया है। जिसमें प्रांतीय युवा प्रकोष्ठ मे संरक्षक के रूप में पूर्व सांसद मधुसूदन यादव को  बनाया गया है। 

वही पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी अहम भूमिका रखने वाले उमेश यदु को प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई है। ज्ञात हो कि कुछ माह पूर्व यादव ठेठवार समाज का चुनाव हुआ था। चुनाव उपप्रांत जल्द से जल्द कार्यकारिणी घोषित करने की मांग प्रदेशभर से की जा रही थी। जिस को ध्यान में रखते हुए प्रांतीय पदाधिकारियों ने शनिवार 11 दिसंबर को राजिम मुख्यालय में स्थित सामाजिक भवन में कार्यकारिणी की घोषणा की। 

इस बार की कार्यकारिणी में दिलचस्प बात यह है की समाज में सक्रियता और समाज हित में काम करने वाले लोगों को जोड़ा गया है।वर्तमान विधायक द्वारकाधीश यादव को भी जिम्मेदारी दी गई है। प्रांत अध्यक्ष गुलेंद्र व युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष परमानंद यादव ने संयुक्त रूप से कहा कि निश्चित रूप से इस बार जो कार्यकारिणी घोषित हुई है वह वास्तव में काबिले तारीफ है पूर्व की भांति इस बार काफी अच्छी टीम बनी है जो यादव ठेठवार समाज को नई प्रगति के राह पर ले जाएगी।

No comments