Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नोरा फतेही और गुरु रंधावा एक-दूसरे को कर रहे डेट?

बॉलीवुड दिवा नोरा फतेही और पंजाबी गायक गुरु रंधावा को 11 दिसंबर को गोवा में एक समुद्र तट पर टहलते हुए देखा गया। जहां एक तस्वीर में उन्हें सम...



बॉलीवुड दिवा नोरा फतेही और पंजाबी गायक गुरु रंधावा को 11 दिसंबर को गोवा में एक समुद्र तट पर टहलते हुए देखा गया। जहां एक तस्वीर में उन्हें समुद्र तट पर टहलते हुए दिखाया गया है, वहीं एक अन्य तस्वीर में उन्हें पानी में खड़े होकर, गहरी बातचीत करते हुए दिखाया गया है। इंटरनेट पर तस्वीरें सामने आते ही फैंस दोनों के बीच संभावित अफेयर की अटकलें लगाने लगे।

नोरा और गुरु इससे पहले एक साथ काम कर चुके हैं। उनका हिट सिंगल नच मेरी रानी हिट रहा, इसलिए ऐसी संभावना है कि दोनों अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गोवा में हों। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक या अनौपचारिक घोषणा नहीं की गई है, यही वजह है कि गपशप मिलें अपने अफेयर की अफवाहों के साथ चल रही हैं।

तस्वीरों को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से साझा किया, साथ में कैप्शन लिखा, नोरा फतेही और गुरु रंधावा गोवा में समुद्र तट पर टहलने का आनंद लेते हैं।
कई प्रशंसक हैरान रह गए, और उनमें से एक ने लिखा, मुझे मत बताओ कि वे डेटिंग कर रहे हैं, जबकि दूसरे ने पूछा, शादी कब है। एक व्यक्ति ने लिखा, नए जोड़े सतर्क। पोस्ट पर एक टिप्पणी पढ़ी गई, इनकी भी सगाई की तस्वीरें आने वाली है। हालांकि, कुछ लोगों ने डेटिंग अफवाहों को खारिज कर दिया और बताया कि गुरु वर्तमान में सऊदी में हैं दबंग टूर।

नोरा ने हाल ही में सत्यमेव जयते 2 में अपने हॉट नंबर कुसु कुसु के लिए प्रशंसा अर्जित की, जिसमें जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में हैं। सत्यमेव जयते फ्रैंचाइज़ी की पहली किस्त में, नोरा ने दिलबर दिलबर गीत किया, जिसने उन्हें बी-टाउन की सनसनी बना दिया। जब से एक्ट्रेस ने सफलता की सीढ़ी चढ़ी है और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बैक-टू-बैक हिट गानों के साथ नोरा ने अपने डांसिंग के कठिनाई स्तर को ही बढ़ा दिया है। उनके प्रशंसक अक्सर उनके शिल्प में उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए अभिनेत्री की सराहना करते हैं।

No comments