Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अपने दो मासूम बेटों के साथ मां ने साड़ी के फंदे में लगाई फांसी

कुरूद।  छत्तीसगढ़ के कुरुद जिलें के  बिरेझर चौकी इलाके के धूमा गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। मां ने अपने दो मासूम बेटों के साथ घर...


कुरूद। छत्तीसगढ़ के कुरुद जिलें के  बिरेझर चौकी इलाके के धूमा गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। मां ने अपने दो मासूम बेटों के साथ घर में फांसी लगाकर जान दे दी।घटना की खबर मिलते ही कुरूद और बिरेझर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। खुदकुशी का कारण पता नही चल पाया है।

जिन मासूम बेटों को मां ने दूध पिला कर बड़ा किया था आज ऐसी क्या वजह हो गई कि उन्हीं मासूम बेटों के साथ मां को खुदकुशी करना पड़ा।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम धूमा में झरना साहू 26 वर्ष ने अपने बेटे सागर 6 वर्ष और अक्षय 4 वर्ष के साथ अपने कमरे में लगे जंगला के छड़ में दो साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.। 

घटना बुधवार सुबह 6:30 से 8:00 के बीच बताई जा रही है। उस वक्त झरना का पति सब्जी बेचने गया हुआ था । सुबह जब तीनो को फांसी पर लटका देखा तो परिवार के लोग सकते में आ गए।मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला ने अपने दोनो बच्चो के साथ फांसी क्यो लगाई है अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है ।फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

No comments