Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष का निधन, पीएम मोदी और नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा के पूर्व स्पीकर अपने श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हरबंस कपूर...



नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा के पूर्व स्पीकर अपने श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हरबंस कपूर जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर लिखते हुए कहा कि “उत्तराखंड के अपनी पार्टी के वरिष्ठ साथी श्री हरबंस कपूर जी के निधन से दुखी हूं। वे विधायी कार्यों के दिग्गज और अनुभवी प्रशासक थे। वे जनसेवा और सामाजिक कल्याण में अपने योगदान के लिये सदैव याद किये जायेंगे। उनके परिजनों और समर्थकों के प्रति संवेदनायें। ॐ शांति।”


इधर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हरबंस कपूर के निधन पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नमन किया है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि “हमारे पार्टी के वरिष्ठ सहयोगी और उत्तराखंड के वयोवृद्ध विधायक हरबंस कपूर के निधन से व्यथित हूं। समाज की सेवा करने और राज्य में पार्टी को मजबूत करने में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार और समर्थकों के साथ मेरी संवेदनाऐं, प्रार्थना ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। ॐ शांति”

No comments