Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

फिल्म दबंग भऊजी का 15 दिसंबर को बनारस में होगा मुहुर्त

  बनारस। दबंग भऊजी का शुभ मुहुर्त 15 दिसंबर को बाबा विश्वनाथ की नगरी बनारस में होगा। यह दिन नये फ्रेशर एक्टरों के लिए सरप्राईज होगा जो हमसे...

 


बनारस। दबंग भऊजी का शुभ मुहुर्त 15 दिसंबर को बाबा विश्वनाथ की नगरी बनारस में होगा। यह दिन नये फ्रेशर एक्टरों के लिए सरप्राईज होगा जो हमसे नये और फ्रेशर लोग जुड़े है। क्योंकि इसी दिन इनमे से हिरो हिरोईन व मेजर कलाकारो की कास्टिंग होगी। उक्त जानकारी फिल्म के निर्देशक, और लेखक कमल गोरखपुरी (वीर जी) ने दी।

कमल गोरखपुरी ने आगे बताया कि इस फिल्म के शुभ मुहुर्त के पहले नये फ्रेशर कलाकारों का लुक टेस्ट और स्क्रीन टेस्ट होगा। इस फिल्म में करीब 70 प्रतिशत नये कलाकार काम करेंगे। यह फिल्म एक शुद्ध पारिवारिक और सामाजिक फिल्म होगी और इसमें कमेडी का तड़का भी जर्बस्त होगा। 

इस फिल्म को परिवार के सभी लोग बैठकर एक साथ देख सकेंगे और मनोरंजन कर सकेंगे। इसकी शूटिंग बनारस, लखनऊ और मुंबई में होगी और फिल्म निर्माण के बाद एक साथ 200 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर कमल गोरखपुरी (वीर जी) ने बताया कि इस फिल्म में फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेत्री मंजरी कसेरा दबंग भऊजी का प्रमुख किरदार निभाने जा रही है तो प्रसिद्ध एक्टर गीतकार शमशीर सिवानी भी इसमें एक महती भूमिका निभाने जा रहे है।

उल्लेखनीय है कि कमल गोरखपुरी के निर्देशन में बनी काशी म्यूजिक वल्र्ड और मेड जोन फिल्म मेकर मुंबई के बेनर तले बनी वेब सीरीज हिन्दु स्थान में भी मंजरी कसेरा जबर्दस्त भूमिका निभा चुकी है जो शीघ्र ही ओटीटी चैनल पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दे कि वेब सीरीज हिन्दुस्तान रिलीज होने के पहले ही जबर्दस्त चर्चा में है। 

ज्ञातव्य हो कि कमल गोरखपुरी पिछले 30 सालों से बॉलीवुड में एसोसिएट डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है, इसके अलावा उन्होने कई फिल्मों के लेखक तो है ही वे एक बहुत ही बेहतरीन ट्रेनर भी है जो हमेशा से अपने फिल्मों में अधिकांशतर नये और फ्रेशर को एक्टिंग सहित कई प्रकार की ट्रेनिंग देकर फिल्मों में उनको चांस दिया है।

निर्देशक गोरखपुरी ने आगे बताया कि फिल्म दबंग भऊजी में अभिनय करने के लिए कुछ कलाकारों का चयन किया गया है जिसमें अफसर आदिल, प्रदीप यादव, राजन वाशु, जय यादव, पियूष द्विवेदी, प्रमोद सिंह, राधेश्याम वर्मा, संजय शर्मा, मुबारक अली, सचिन कुमार पवन उजाला, गुड्डू दीवाना,राम सिंह, के आर भारती, अमर पासवान शामिल है।

No comments