Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

15 साल के छात्र ने स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत, आठ जख्मी

आरोपी ने पांच मिनट में 15-20 राउंड फायरिंग की.  फायरिंग की घटना के तुरंत बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. उसने अकेले ही हमले को अंजाम दिया. व...

आरोपी ने पांच मिनट में 15-20 राउंड फायरिंग की.  फायरिंग की घटना के तुरंत बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. उसने अकेले ही हमले को अंजाम दिया.

वाशिंगटन : मंगलवार को एक 15 साल के छात्र ने अपने मिशिगन हाई स्कूल ( Michigan high school)में गोलियां बरसा दीं. घटना में तीन किशोरों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए. ओकलैंड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा है कि आठ घायलों में एक शिक्षक सहित सात अन्य हैं. घटना तब हुई, जब कक्षाएं चल रही थीं. बताया जा रहा है कि मृतकों में एक 16 वर्षीय किशोर, एक 14 वर्षीया और एक 17 वर्षीया किशोरी शामिल हैं. घायलों में से छह की हालत स्थिर है और दो की सर्जरी की जा रही है.  हमले को लेकर कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.



इस घटना में शामिल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उसके पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक हैंडगन ( semi-automatic handgun)को जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के दौरान उसने कोई विरोध नहीं जताया. उसने एक वकील की मांग की है. घटना के संबंध में उसने कोई बयान नहीं दिया है.  

वहीं इस संबंध में अंडरशेरिफ माइकल मैककेबे ने कहा कि यह बहुत दुखद स्थिति है. माता-पिता परेशान हैं. बता दें कि आरोपी ने पांच मिनट में 15-20 राउंड फायरिंग की.  फायरिंग की घटना के तुरंत बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. आरोपी आज क्लास में था और अकेले हमले को अंजाम दिया. मैककेबे ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पीड़ितो को निशाना बनाकर उसने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था या बेतरतीब ढंग से ऐसे ही गोलियां चला दी थीं. आरोपी छात्र अभी बात नहीं कर रहा है. पुलिस स्कूल में घटनास्थल की तलाशी ले रही है. 

No comments