Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एसईसीएल मुख्यालय में झंडा दिवस पर राशि एकत्र की गयी

बिलासपुर । 19 नवंबर से 25 नवंबर  तक मनाये गये ‘‘साम्प्रदायिक सद्भावना सप्ताह’’ के अंतर्गत 25 नवंबर कों ’झंडा दिवस’’ के अवसर पर एसईसीएल मुख्य...

बिलासपुर ।19 नवंबर से 25 नवंबर  तक मनाये गये ‘‘साम्प्रदायिक सद्भावना सप्ताह’’ के अंतर्गत 25 नवंबर कों ’झंडा दिवस’’ के अवसर पर एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर में स्वैच्छिक राशि एकत्र की गयी।


इस अवसर पर सर्वप्रथम एसईसीएल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री ए.पी. पण्डा, निदेशक तकनीकी (संचालन) श्री एम.के. प्रसाद, निदेशक (वित्त सह कार्मिक) एस.एम. चौधरी, महाप्रबंधक (कार्मिक/प्रशासन) ए.के. सक्सेना ने स्वैच्छिक रूप से सहयोग राशि प्रदान की उपरांत विभिन्न विभागाध्यक्षों, समस्त अधिकारियों-कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से सहयोग राशि प्रदाय की।

ज्ञात हो कि प्राप्त राशि का उपयोग साम्प्रदायिक, जातीय, वंशीय अथवा ऐसी किसी प्रकार की हिंसा जो सामाजिक सद्भाव को भंग करती है के शिकार हुए बच्चों के शारीरिक व मनोवैज्ञानिक पुनर्वास के लिए सहायता प्रदान करने और उनके परिवार तथा अन्य पीड़ितों के लिए कार्यक्रम चलाने तथा उन्हें समाज की मुख्य धारा में सम्मिलित करने के लिए विविध कार्यक्रम व परियोजनाएॅं चलाने वाले राष्ट्रीय सद्भाव प्रतिष्ठान गृह मंत्रालय को प्रेषित किया जाएगा ।

No comments