Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

‘अंतिम’ की कमाई में जबरदस्त उछाल, तीसरे दिन सलमान की फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म शुक...

एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म शुक्रवार यानी 26 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार को कुछ खास कमाई नहीं की और इसका असर फिल्म के टोटल कलेक्शन पर पड़ रहा था। लेकिन अब फिल्म की कमाई ने रफ्तार पकड़ ली है। रविवार यानी तीसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई की, जिससे थिएटरों में सलमान खान की फिल्म रिलीज होने का एहसास हुआ। तीसरे दिन इस फिल्म ने लगभग साढ़े सात करोड़ का बिजनेस किया है।


सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) की कमाई को लेकर 'बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम' के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 4.50 करोड़ की कमाई की थी। तो वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ का कारोबार किया था। लेकिन रविवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने रविवार यानी तीसरे दिन 7.50-7.75 करोड़ की कमाई की है, जो काफी ज्यादा अच्छा माना जा रहा है। रविवार की फिल्म की कमाई में 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली थी। इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 18 करोड़ रुपये हो गया है।

फैंस के बीच छाई सलमान खान की फिल्म

ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन इस फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉस दो शहरों में मिल रहा है। सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ मुंबई और हेदराबाद में सबसे ज्यादा कमाई कर रही है। सोशल मीडिया पर भी कई ऐसी वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसमें सलमान खान के फैंस का धमाल देखने को मिल रहा है। फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी फिल्म ‘अंतिम’ को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। सलमान खान की एक्टिंग पर जहां लोगों ने सीटियां बजाई हैं, तो वहीं आयुष शर्मा के एक्शन पर भी तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। इसके अलावा, महिमा का काम भी लोगों को पसंद आया है।

सिख अवतार में दिखे सलमान खान

‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में सलमान खान सिख पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपने गुस्से को कंट्रोल में रखते हुए चीजों को अच्छे से संभालता है। वहीं, आयुष और महिमा मकवाना अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है।


No comments