Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महेश भट्ट की फिल्म के 25 साल पूरे, सुष्मिता सेन और मुकुल देव ने इंडस्ट्री में दी थी पहली बार 'दस्तक'

एंटरटेनमेंट महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म दस्तक को आज 25 साल पूरे हो गए। यह फिल्म इस लिहाज से भी खास है कि इस फिल्म से ही पूर्व ब्रह्म...

एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म दस्तक को आज 25 साल पूरे हो गए। यह फिल्म इस लिहाज से भी खास है कि इस फिल्म से ही पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के 25 साल पूरे होने के साथ साथ सुष्मिता और मुकुल देव को भी बॉलीवुड में 25 साल पूरे हो गए।


इस फिल्म में सुष्मिता ने एक पीड़िता का किरदार निभाया था जो अपने स्टॉकर से परेशान रहती है। पीछा करने वाले शख्स का किरदार शरद कपूर ने निभाया था। वहीं मुकुल देव भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। 

इस फिल्म के 25 साल पूरे होने पर फिल्म के अभिनेता मुकुल देव ने कई खास बातें भी बताईं। उन्होंने कहा कि , 'मुझे अमिताभ बच्चन की कंपनी ने साइन किया था और मेरा डेब्यू नाम क्या है से होने वाला था। हालांकि यह फिल्म नहीं बन पाई लेकिन इसके प्रोमो टीवी पर आ चुके थे और इसके चलते महेश भट्ट की नजर मुझ पर पड़ गई थी। उन्होंने मुझे टीवी पर भी देखा था और इसकी वजह से मुझे फिल्म दस्तक में काम करने का मौका मिल गया'।

इस फिल्म से मुकुल का बॉलीवुड डेब्यू हुआ था जिसमें उन्होंने एसीपी मल्होत्रा का किरदार निभाया था। मुकुल ने कहा कि, 'मैं सुष्मिता को दिल्ली के दिनों से जानता था जब हम मॉडलिंग कर रहे थे। यह बिल्कुल रेड कॉर्पेट की लॉन्च की तरह था जो हमें मिला था। शरद कपूर, भट्ट साहब और सुष्मिता सेन के साथ काम करना बेहद शानदार था। उन्होंने कहा कि अगर वह अपने करियर को लेकर शिकायत भी करना चाहें तो नहीं कर सकते। इस फिल्म के बाद मैंने और भी फिल्में कीं, टीवी पर काम किया, क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में काम किया और आज की प्रतियोगिता को देखते हुए लगता है कि मैंने ठीक ही काम किया'।


No comments