Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

निगम ने मेन रोड पर कब्जा को जेसीबी से हटाया

  भिलाई । जुनवानी रोड से अयप्पा नगर रोड जाने वाले मार्ग कैफे बिरयानी के बगल में एक कट्टर कांग्रसी नेता के रिश्तेदार द्वारा निगम के अधिकारियो...

 

भिलाई । जुनवानी रोड से अयप्पा नगर रोड जाने वाले मार्ग कैफे बिरयानी के बगल में एक कट्टर कांग्रसी नेता के रिश्तेदार द्वारा निगम के अधिकारियों से सांठगांठ कर कब्जा कर लिया गया था। जिसकी शिकायत सोमवार को कलेक्टर जनदर्शन में की गई। उसके पश्चात कलेक्टर के आदेश पर आज निगम का तोडूस्ता ने जेसीबी से इस कब्जा को हटाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेसी नेता की मौसी का खसरा नंबर के हिसाब से यही कहीं आस पास में जमीन है लेकिन इसकी आड में कैफे बिरयानी के पास उनकी जमीन होना बताकर जुनवानी रोड से अययप्पा नगर जाने वाले मुख्य मार्ग पर इस आधार पर निगम ने इनको कब्जा दिलाने करीब 60-70 फीट डामर रोड को शनिवार को काटकर कब्जा दिलवाकर घेरा लगवा दियेे लेकिन रोड पर कब्जा को लेकर कुछ जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर को इस मामले की शिकायत की जिसके निर्देश पर व तहसीलदार के आदेश पर मंगलवार को निगम अमला को कार्यवाही कर यह कब्जा हटाना पडा।

जब निगम कब्जा हटाने वहां गया तो वहां उनके समर्थन व विरोध में कई लोग खडे हो गये। वहां विरोध पर कई दुकानदारों ने यहां का नकशा निकालकर दिखाने लगे जिसमें अयप्पा नगर कालेनी टाउन अफ कन्ट्री प्लानिंग से ले आउट अप्रुवल वाला कालोनी है यहां जिस रोड को काटकर उनको कब्जा दिलाया गया था उसमें साफ  साफ रोड होने का उल्लेख है।

No comments