Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नाबालिग को भगाने व रेप का आरोपी पकड़ाया

राजनांदगांव। नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर भगाकर रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्रवाई की। आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत म...

राजनांदगांव। नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर भगाकर रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्रवाई की। आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई की।

मिली जानकारी के अनुसार साल्हेवारा थाना क्षेत्र की प्रार्थिया ने बीते 7 जुलाई 2022 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 29 जून 2022 को सुबह 10 बजे उसकी नाबालिग लडक़ी साल्हेवारा स्कूल जाने कहकर निकली थी, जो घर वापस नहीं आई है। संदेह है कि उसकी लडक़ी को मुकेश मानिकपुरी बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।

रिपोर्ट पर थाना साल्हेवारा में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। पुलिस अनुविभागीय अधिकारी गंडई लालचंद मोहले द्वारा मामला नाबालिग होने से विवेचना हेतु महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश देकर नाबालिग बालिका को शीघ्र बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार करने निर्देश दिया गया था।

विवेचना के दौरान 12 जून को पीडि़ता को बरामद किया गया। बालिका का महिला पुलिस से बयान कराया गया। बालिका के अनुसार दिनांक घटना समय को आरोपी मुकेश सोनवानी द्वारा पीडि़ता को शादी का झांसा देकर अकेले बस से बैहर मप्र बुलाकर बस में बैठाकर नागपुर ले जाकर रेप करने की पुष्टि होने पर मामले में धारा 366 क, 376(2) (ढ ) भादस धारा  06 पॉक्सो एक्ट 2012 जोड़ी गई।

विवेचना  के दौरान आरोपी मुकेश सोनवानी को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ किया गया, जिस पर आरोपी ने अपना जुर्म करना स्वीकार किया। आरोपी मुकेश सोनवानी (23) के विरुद्ध अपराध साक्ष्य पाए जाने से 12 जून को गिरफ्तार किया गया, जिन्हें 13 जून को अपर सत्र न्यायालय खैरागढ़ में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

No comments