Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

व्यवसायी से मामले में महिला गिरफ्तार, 7 लाख कैश जब्त

बिलासपुर। पानीपत के व्यवसायी से मोबाइल पर आए ओटीपी को पूछकर महिला ने 17 लाख रुपये ले लिए। न्यायालय के आदेश पर बैंक खाते को होल्ड कर रकम वापस...

बिलासपुर। पानीपत के व्यवसायी से मोबाइल पर आए ओटीपी को पूछकर महिला ने 17 लाख रुपये ले लिए। न्यायालय के आदेश पर बैंक खाते को होल्ड कर रकम वापस कराने प्रक्रिया कर रहा था। तकनीकी गलती के कारण रुपये महिला के खाते में वापस चला गया। इसे महिला और उसके साथियों ने निकालकर आपस में बांट लिया। बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित महिला और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सरकंडा डीएसपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि एचडीएफसी सरकंडा ब्रांच के मैनेजर सत्यजीत कुमार ने धोखाधड़ी की शिकायत की है। बैंक मैनेजर ने बताया कि गोड़पारा में रहने वाली संध्या मिश्रा ने पानीपत में रहने वाले व्यवसायी राजेश्वर सिंह के मोबाइल पर आए ओटीपी को पूछकर 17 लाख 80 हजार रुपये की धोखाधड़ी कर ली। व्यवसायी की शिकायत पर खाते को होल्ड कराया गया। इसके बाद न्यायालय के आदेश पर बैंक की ओर से खाते की रकम को व्यवसायी के खाते में ट्रांसफर किया जा रहा था। इसी दौरान तकनीकी गलती से रुपये वापस महिला के खाते में आ गया। इसकी जानकारी होते ही महिला और उसके साथी गोड़पारा निवासी प्रियांशु मिश्रा (21) और कोटा के पड़ावपारा में रहने वाले नीतेश साहू (20) ने बैंक खाते से 13 लाख 70 हजार निकालकर आपस में बांट लिया। मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी और आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित महिला और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित महिला और उसके साथियों के कब्जे से 7 लाख 20 रुपये जब्त किया गया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है।


No comments