Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कबाड़ दुकान में RPF की कार्रवाई, संचालक गिरफ्तार

रायगढ़। रेल सुरक्षा बल ने मुखबिर सूचना के बाद शहर के एक कबाड़ दुकान में छापा मारकर एक बोरे में रेलवे की फिश प्लेट व पेन्ड्रोल क्लिप को जब्त कि...


रायगढ़। रेल सुरक्षा बल ने मुखबिर सूचना के बाद शहर के एक कबाड़ दुकान में छापा मारकर एक बोरे में रेलवे की फिश प्लेट व पेन्ड्रोल क्लिप को जब्त किया। इसके बाद कबाड़ दुकान संचालक के विरुद्ध रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। सोमवार को रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा अभियान चलाया। इस दौरान रायगढ़-खरसिया मार्ग के ग्राम मौहापाली में स्थित कबाड़ दुकान में पहुंचकर कबाड़ दुकान में उपस्थित संचालक धनसिंह(69 ) निवासी सक्ती जिले के मालखरौदा थानांतर्गत ग्राम छतौना से पूछताछ की। इस दौरान कबाड़ संचालक को लिखित नोटिस दिया गया। उसकी सहमति से संचालित कबाड़ दुकान की जांच की गई। 

चेकिंग के दौरान दुकान में रखी प्लास्टिक की बोरी को खोला गया तो उसके अन्दर रेलवे में उपयोग होने वाली दो फिश प्लेट और 25 पेन्ड्रोल क्लिप मिले। जब्त सम्पत्ति की अनुमानित कीमत 2200 रुपए है। मौके की कार्रवाई के बाद आरोपी समेत जब्त संपत्ति को रेसुब पोस्ट रायगढ़ लाया गया। आरपीएफ पोस्ट रायगढ़ में आरोपी के विरुद्ध धारा-3(ए) आरपी(यूपी) एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया गया। गिरफ्तार आरोपी को रेलवे न्यायालय बिलासपुर के समक्ष पेश किया गया।

No comments