Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

चोरी के तीन आटो के साथ दो आरोपी पकड़ाए

भिलाई। दुर्ग पुलिस ने ऑटो चोरी करने वाले अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता पाई है। पुलिस ने गिरोह के 2 आरोपियों को गिरफ्ता...

भिलाई। दुर्ग पुलिस ने ऑटो चोरी करने वाले अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता पाई है। पुलिस ने गिरोह के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 8 लाख रुपए कीमत के तीन ऑटो जब्त किया है। दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। यह कार्रवाई एंटी क्राइम और साइबर यूनिट दुर्ग और थाना उतई ने मिलकर की है। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी सिटी सुखनंदन राठौर ने बताया कि 3 मई 2024 को नयापारा खोपली रोड उतई निवासी विकास कुमार साहू (24 साल) ने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसका एप्पे आटो सीजी 07 बीडब्ल्यू 2432 को कोई गायत्री मंदिर के पास रोहित आटो पाटर्स दुकान के सामने से चोरी कर ले गया है।

उनसे बताया कि आटो की चोरी शाम 4.30 बजे से 7.30 बजे के बीच हुई है। इसके बाद उतई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पाटन एसडीओपी के मार्गदर्शन में एंटी क्राइम साइबर यूनिट प्रभारी निरीक्षक कपिल देव पाण्डेय और थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष शर्मा मामले की जांच शुरू की। उनके द्वारा त्रिनयन एप की सहायता से घटना स्थल के आसपास रास्तों में लगे सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया गया। इसी दौरान घटना स्थल के आसपास दो व्यक्ति संदिग्ध रूप से दिखाई दिए। इसके बाद उन दोनों की पहचान और पतासाजी की गई। इसमें पता चला कि दोनों में एक व्यक्ति भागी बंजारे निवासी घिरघोल थाना पलारी जिला बलौदा बाजार है। वहां छापेमारी करने पर बिजेन्द्र बंजारे तो पुलिस के हाथ लगा लेकिन भागी बंजारे फरार हो गया था।


No comments