Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पति ने पत्नी की पत्‍थर से कुचलकर कर दी हत्या

बलौदाबाजार। बच्चे को संभालने की बात को लेकर उपजे विवाद के दौरान गुस्साए पति ने पत्थर से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना के एक घंटे बाद बलौद...

बलौदाबाजार। बच्चे को संभालने की बात को लेकर उपजे विवाद के दौरान गुस्साए पति ने पत्थर से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना के एक घंटे बाद बलौदाबाजार पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया। यह घटना बुधवार रात, आजाद चौक स्वीपर कालोनी बलौदाबाजार की है। बलौदाबाजार पुलिस के अनुसार आजाद चौक स्वीपर कालोनी निवासी विनय दुबे और उसकी पत्नी सरस्वती दुबे अपने आठ माह के बच्चे को लेकर बुधवार रात आठ बजे सामान खरीदने के लिए बाजार गए थे। रात आठ बजे सामान खरीदकर घर वापस आए उसी दौरान बच्चे को संभाल नहीं सकते हो कहकर दोनों के बीच विवाद हुआ। विनय दुबे ने अपनी पत्नी से गाली गलौज कर मारपीट किया।

इसी दौरान सरस्वती दुबे आंगन में गिर गई। इसके बाद विनय ने आंगन में रखे पत्थर को उठाया और सरस्वीर के सिर पर जोरदार मारते हुए उसकी हत्या कर दी। खून से लथपथ मृत पड़ी सरस्वती के शव को उसके पति ने सरस्वती मर गई है कहकर उसका हाथ पकड़कर घर के सामने नाली में सीढ़ी के पास फेंक दिया और एम्बुलेंश लाने जा रहा हूं कहकर घर से फरार हो गया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और आसपास पतासाजी के बाद आरोपित पति विनय दुबे की तलाश जारी कर दी। एक घंटे बाद टीम ने फरार आरोपित विनय दुबे को टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।


No comments