Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

घर के बेसमेंट में बना रखी थी फैक्ट्री, 3 सौ लीटर शराब जब्त, पति-पत्नी गिरफ्तार

  बिलासपुर। जिले के रतनपुर क्षेत्र में पति-पत्नी ने अपने घर में कच्ची शराब बनाने की फैक्ट्री खोल कर रखी थी। दोनों थोक के भाव में शराब की बिक...

 

बिलासपुर। जिले के रतनपुर क्षेत्र में पति-पत्नी ने अपने घर में कच्ची शराब बनाने की फैक्ट्री खोल कर रखी थी। दोनों थोक के भाव में शराब की बिक्री करते थे और पकड़े न जाएं इसलिए घर के अंदर तलघरनुमा कमरा बनाकर वहां शराब बनाते थे। दोनों के पास से छापेमारी के दौरान 300 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, रतनपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, ग्राम जाली में पति-पत्नी भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाकर बेचते हैं। जिसके बाद पुलिस ने अचानक घर में छापा मारा। घर के अंदर घूसने पर पुलिस को सबकुछ समान्य लग रहा था। लेकिन तभी पुलिस की टीम को नीचे जाने का रास्ता दिखाई दिया, जब पुलिस तलघर में पहुंची, तो उसके होश उड़ गए। तलघर में शराब बनाने की पूरी फैक्ट्री लगी हुई थी।

बातचीत के दौरान पुलिस ने बताया कि, रतनपुर क्षेत्र के ग्राम जाली निवासी दीपक कुमार नेताम उर्फ बाबा पिता लखनलाल नेताम और उसकी पत्नी पूजा नेताम भारी मात्रा में शराब बनाते थे। इसको दोनों आसपास के क्षेत्रों में थोक में शराब की बिक्री करते थे। वहीं मौके से पुलिस ने 300 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद की है और आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments