Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धुआं से बौखलाई मधुमक्खियां ने भीड़ पर किया हमला, 26 घायल

जगदलपुर।  परपा थाना क्षेत्र के ग्राम बिलोरी में चल रहे मेले के दौरान ग्रामीण पेड़ के नीचे पूजा कर रहे थे, तभी धुआं मधुमक्खियों के छत्ते में ज...

जगदलपुर।  परपा थाना क्षेत्र के ग्राम बिलोरी में चल रहे मेले के दौरान ग्रामीण पेड़ के नीचे पूजा कर रहे थे, तभी धुआं मधुमक्खियों के छत्ते में जा पहुंचा। जिसके चलते मधुमक्खियों के झुंड ने पूजा कर रहे ग्रामीणों के ऊपर हमला कर दिया।

इस हमले में 26 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम बिलोरी में बुधवार को मेले के दौरान पेड़ के नीचे पूजन चल रहा था। इस दौरान धुंआ तेजी से मधुमक्खियों के छत्ते में जा पहुंचा। धुएं की वजह से भड़की मधुमक्खियों ने ग्रामीणों के ऊपर अचानक से हमला कर दिया। इसके बाद भीड़ इधर-उधर भागने लगी, बूढ़े, जवान, बच्चे, महिलाएं आदि इनकी चपेट में आ गए। इस घटना में 26 से अधिक ग्रामीण मधुमक्खियों के डंक से घायल हो गए। जबकि इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायलों को पहले गांव के ही प्राथमिक उपचार केंद्र में ले जाया गया, जबकि जिन लोगों को मधुमक्खियों ने ज्यादा संख्या में काटा था उन्हें महारानी अस्पताल में भर्ती किया गया है, फिलहाल महारानी अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है।

No comments