Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद में प्रदीप मिश्रा की शिव कथा 16 से, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

धमतरी।  कथा वाचक पंड़ित प्रदीप मिश्रा के श्री शिव महापुराण कथा वाचन कार्यक्रम के लिए पुलिस ने मार्ग व्यवस्था के लिए एडवाइजरी जारी की है। 16 ...


धमतरी। कथा वाचक पंड़ित प्रदीप मिश्रा के श्री शिव महापुराण कथा वाचन कार्यक्रम के लिए पुलिस ने मार्ग व्यवस्था के लिए एडवाइजरी जारी की है। 16 से 22 मई तक वृद्धि विहार भरदा चौक राजिम रोड़ कुरूद में कथा वाचक पंड़ित प्रदीप मिश्रा के श्री शिव महापुराण कथन वाचन के दौरान ग्राम भरदा भारतमाला ओवरब्रीज पुल से ग्राम भरदा चौक तक सभी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा।


पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय के निर्देशानुसार 16 से 22 मई तक कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सिहोर वाले का कार्यक्रम नियत है। कार्यक्रम में यातायात व्यवस्था एवं सुरक्षा के दृष्टिकोण से 16 से 22 मई 4 तक को प्रातः 11 बजे से लेकर रात्रि 10 बजे तक ग्राम भरदा भारतमाला ओवरब्रीज पूल से ग्राम भरदा चौक तक सभी प्रकार की वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

16 से 22 मई  तक भारी वाहन के लिए राजिम कठोली से कुरूद धमतरी की ओर धमतरी कुरूद से राजिम की ओर एवं मगरलोड से कुरूद धमतरी की ओर एंव कुरूद धमतरी से मगरलोड की ओर आने जाने वाले सभी वाहनों के लिए वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किया गया है।

डाइवर्सन रुट :
राजिम नवापारा कठोली से भारी बडी वाहन गोजी आलेखूटा कोडेबोड होकर धमतरी एंव रायपुर की ओर जावेगी ।
धमतरी रायपुर की ओर से राजिम जाने वाले भारी वाहन कोडेबोड आलेखुटा गोजी होकर राजिम नवापारा की ओर जावेगी।
मगरलोड मेघा की ओर से आने वाले भारी वाहन गाडाडीह परखंदा सिरसिदा मौरीखुर्द होकर नारी गोजी की ओर से कुरूद रायपुर की ओर जावेगी ।
राजिम मगरलोड की ओर से आने वाले भारी वाहन मोंहदी, सरगी, सोनेवारा, भोथा, बोरसी होते हुए सलोनी, जंवरगांव, मथुराडीह मोंड़ से भोयना होते धमतरी जायेगें।
राजिम नवापारा कठोली से होकर छोटी चारपहिया दोपहिया वाहन मौरीखुर्द से सिरीं परखंदा गाड़ाडीह होकर उमरदा से कुरूद कालेज होकर कुरूद धमतरी की ओर जावेगी।
धमतरी कुरूद की ओर से मगरलोड राजिम जाने हेतु कुरूद कालेज से होकर नहर मार्ग से होते हुये उमरदा से गाडाडीह परसवानी मेघा होकर राजिम नवापारा की ओर जावेगी।

No comments