Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बेमेतरा हादसे के घायलों से मिले विधायक दीपेश साहू

बेमेतरा। कठिया गाँव के पास हुए सड़क हादसे में घायलों को असपताल में दाखिल कराया हैं। हादसे की सूचना जैसे ही बेमेतरा विधायक दीपेश साहू को मिली ...


बेमेतरा। कठिया गाँव के पास हुए सड़क हादसे में घायलों को असपताल में दाखिल कराया हैं। हादसे की सूचना जैसे ही बेमेतरा विधायक दीपेश साहू को मिली वह भी अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों से भेंटकर उनका हलचल जाना। दीपेश साहू ने अस्पताल प्रबंधन और चिकित्सकों को घायलों के बेहतर और समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। उन्हों 10 लोगों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए दुःख जताया हैं। उन्होंने घायलों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया हैं।

गौरतलब हैं कि जिले के कठिया गाँव में हुई हृदय विदारक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 10 तक जा पहुंची हैं। शेष घायलों को अस्पतालों में दाखिल कराया गया हैं जहाँ उनका इलाज जारी हैं। घटना के बाद जिले के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुँच हुए थे। उन्होंने खुद ही राहत कार्य का जायजा लिया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने का निर्देश दिया। बता दें कि देर रात पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे लोगों का पिकअप वाहन सड़क किनारे खड़े एक स्वराज माजदा से जा टकराई थी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि आधे दर्जन सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। पिकअप में करीब 30 लोग सवार थे जो एक छठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस पथर्रा गांव लौट रहे थे।


No comments